ECG मॉनिटर से लैस होगी सैमसंग गैलेक्सी वॉच एक्टिव 2, यूजर की धड़कनों पर रखेगी पैनी नजर



गैजेट डेस्क. सैमसंम अपनी पॉपुलर स्मार्टवॉच के अपग्रेड वर्जन के तौर पर सैमसंग गैलेक्सी वॉच एक्टिव 2 को बाजार में पेश करने की तैयारी में है। इसे अगले महीने लॉन्च होने वाले गैलेक्सी नोट 10 के साथ लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक एक्टिव 2 वॉच में इलेक्ट्रोकार्डियोग्राम (ईसीजी) का फीचर भी मिल सकता है जो यूजर की हार्ट बीट पर पैनी नजर रखेगी। रिपोर्ट के मुताबिक यह फीचर अगले साल मिलने वाले सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ काम करेगा।

  1. रिपोर्ट के मुताबिक गैलेक्सी वॉच एक्टिव 2 जिसका कोडनेम ‘Renaissance’ को तीन वैरिएंट में लॉन्च किया जाएगा जिसमें पहला एलटीई मॉडल होगा, दूसरा ब्लूटूथ मॉडल होगा और तीसरा अंडर अर्मर-ब्रांडेड ब्लूटूथ वर्जन होगा।

  2. सभी मॉडल एंड्रॉयड और आईओएस डिवाइस को सपोर्ट करेंगे। हालांकि इसका एलटीई फंक्शन सिर्फ एंड्रॉयड डिवाइस के साथ काम करेगा।

  3. इसे 40 एमएम और 44 एमएम साइज में लॉन्च किया जाएगा, इन्हीं साइज में एपल वॉच सीरीज 4 भी उपलब्ध है।

  4. रिपोर्ट के मुताबिक गैलेक्सी वॉच एक्टिव 4 में ईसीजी रिडर है लेकिन कंपनी अभी भी एफडीए अप्रूवल के लिए इंतजार कर रही है। यह फीचर 2020 की में शायद ही मिले। कयास लगाएं जा रहे हैं कि यह ईसीजी मॉनिटर अगले साल मिलने वाले सॉफ्चवेयर अपडेट के बाद काम करेगा।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Report says Samsung Galaxy Watch Active 2 Will Come With an ECG Monitor

      from Dainik Bhaskar
      https://ift.tt/2xOM8QD

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar