8 घंटे का बैकअप देते हैं Mi के नेकबैंड ब्लूटूथ इयरफोन; 1,599 रु. है कीमत, 23 जुलाई से बिक्री शुरू



गैजेट डेस्क. श्याओमी ने भारत में बुधवार (17 जुलाई) को रेडमी K20 सीरीज स्मार्टफोन के साथ अपने लेटेस्ट एमआई नेकबैंड ब्लूटूथ इयरफोन भी लॉन्च किए हैं। इसकी कीमत 1,599 रुपए है। इसे एमआई डॉट कॉम के अलावा फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। कंपनी ने इन नए इयरफोन को माइक्रो-आर्क कॉलर डिजाइन दिया है साथ ही यह ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी फीचर से लैस है। कंपनी का कहना है इसकी बैटरी सिंगल चार्जिंग में यह 8 घंटे का बैकअप देती है।

यह इयरफोन ट्राय-बैंड इक्युलाइजेश और डायनामिक बेस जैसे फीचर्स से लैस है। इयरफोन के लॉन्चिंग के साथ ही कंपनी ने अपने रिचार्जेबल एलईडी लैंप की कीमत का भी ऐलान किया। 18 जुलाई से एलईडी लैंप की क्राउडफंडिंग कैंपेन शुरू होगा।

श्याओमी इंडियाके सीईओ मनु जैन का ट्वीट

  1. स्किन फ्रेंडली मटेरियल से बना एमआई का यह नेकबैंड ब्लूटूथ इयरफोन सिर्फ 13.6 ग्राम वजनी है।

  2. यह वॉयस कमांड फीचर से लैस है। कॉलिंग और म्यूजिक के अलावा यह यूजर को रास्ता भी बताएगा।

  3. कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 की सुविधा मिलता है। इसके साथ ही यह एचएफपी, ए2डीपी, एचएसपी और एवीआरसीपी प्रोटोकॉल को सपोर्ट करता है। इसकी रेंज 10 मीटर तक है।

  4. इसमें 120 एमएएच की इन-बिल्ट बैटरी है। कंपनी का कहना है कि फुल चार्ज होने पर यह 8 घंटे का बैटरी लाइफ देती है। इसके अलावा बैटरी में 260 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देती है। इसे फुल चार्ज होने में सिर्फ दो घंटे का समय लगता है।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Mi Neckband Bluetooth Earphones With 8 Hours Battery Life launched in india at price 1599 rupees

      from Dainik Bhaskar
      https://ift.tt/2LVRCkB

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar