स्लो ओवर-रेट के कारण राजस्थान रॉयल्स के कप्तान रहाणे पर 12 लाख रुपए का जुर्माना



चेन्नई. राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे पर 12 लाख का जुर्माना लगाया गया है। रहाणे पर यह जुर्माना आईपीएल में 31 मार्च को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में स्लो ओवर-रेट के कारण लगाया गया है। इस मैच में चेन्नई ने राजस्थान को 8 रन से हरा दिया था। हार के बाद मैच रेफरी मनु नायर ने अजिंक्य रहाणे को स्लो ओवर-रेट का दोषी मानते हुए जुर्माना लगाया।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बयान के मुताबिक, ‘चूंकि उनकी टीम ने आईपीएल की आचार संहिता के तहत इस सत्र में पहली बार स्लो ओवर-रेट के नियम का उल्लंघन किया है, इसलिए रहाणे पर 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है।’

राजस्थान ने अपने सभी मैच हारे

राजस्थान रॉयल्स ने टूर्नामेंट के इस संस्करण में अब तक तीन मैच खेले हैं, लेकिन वह एक में भी जीत हासिल नहीं कर पाई है। राजस्थान का अगला मुकाबला मंगलवार 2 अप्रैल को जयपुर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से होगा।

रोहित शर्मा पर भी लग चुका है जुर्माना

आईपीएल के इस सत्र में यह दूसरा मामला है जब स्लो ओवर-रेट के कारण किसी टीम या उसके कप्तान पर जुर्माना लगाया गया है।इससे पहले स्लो ओवर-रेट के कारण मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर 12 लाख का जुर्माना लगाया गया था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


चेन्नई के खिलाफ मैच में अजिंक्य रहाणे अपना खाता नहीं खोल पाए थे। उनके टीम साथी बेन स्टोक्स (दाएं) ने 26 गेंद पर 46 रन बनाए थे। – फाइल

from Dainik Bhaskar
https://ift.tt/2OA0tIh

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar