रोहतक में मोदी, हरियाणा में फूकेंगे चुनावी बिगुल

चंडीगढ़
प्रधानमंत्री रोहतक से के अभियान का आगाज करेंगे। यहां वह आज एक रैली को संबोधित करेंगे। साथ ही चुनावी मौसम में पीएम हरियाणा को कई सारी सौगातें भी देंगे। इसमें रोहतक के लिए करीब 500 करोड़ की योजनाएं शामिल हैं। बता दें कि ने इस रैली के लिए रोहतक का चयन इसलिए किया है क्योंकि ऐसा समझा जाता है कि यह वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा का गढ़ है। ऐसे में चुनाव से पहले ही बीजेपी कांग्रेस को उसके गढ़ में चुनौती देने को तैयार है।

अधिकारियों ने बताया कि प्रधानमंत्री इस दौरान विभिन्न विकास परियोजनाओं की नींव रखेंगे । जिसमें श्री शीतला माता देवी मेडिकल कॉलेज, एक मेगा फूडपार्क सहित अन्य योजनाएं शामिल हैं। बीजेपी के स्थानीय नेताओं ने बताया कि मोदी इस विजय संकल्प रैली से हरियाणा में प्रचार अभियान की शुरुआत भी करेंगे।

जन आशीर्वाद यात्रा का समापन भी
पार्टी पदाधिकारियों ने बताया कि रोहतक रैली के साथ मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा का समापन होगा, जिसकी शुरुआत पिछले महीने कालका में हुई थी। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और हरियाणा के प्रभारी अनिल जैन ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर के साथ रैली की तैयारियों और इंतजाम का जायजा लिया। हरियाणा में इस साल अक्टूबर में विधानसभा चुनाव होना है।

रोहतक को ये सौगातें
पीएम मोदी रोहतक को दो बड़ी परियोजनाओं की सौगात देंगे। सेक्टर-102 में बनने वाले 300 बेड के मेडिकल कॉलेज और भोंडसी में पुलिसकर्मियों के लिए 576 घरों के निर्माण का शिलान्यास करेंगे। शीतला माता श्राइन बोर्ड के नाम से गांव खेड़की माजरा में करीब 10 एकड़ भूमि में 300 बेड का मेडिकल कॉलेज बनाया जाएगा। परिसर की चारदिवारी का काम पूरा हो चुका है।

from India News: इंडिया न्यूज़, India News in Hindi, भारत समाचार, Bharat Samachar, Bharat News in Hindi https://ift.tt/313IdfP

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar