इनबिल्ट केबल से अपने आप रिचार्ज होता है पेबल का नया ACE 10000mAh पावर बैंक



गैजेट डेस्क. उभरते लाइफस्टाइल एसेसरीज ब्रांड पेबल ने बेहद एडवान्स्ड ​अल्ट्रा स्लिम पावर बैंक ACE 10000mAh लॉन्च किया है। ऐस में बिल्ट इन माइक्रो यूएसबी केबल और दोनों तरफ बिल्ट इन टाइप सी केबल दिया गया है। इसके कारण आपको एक्स्ट्रा केबल कैरी नहीं करना पड़ेगा। साथ ही इसमें टाइप सी इनपुट पोर्ट भी है, जो डिवाइस को दोगुनी तेजी से रिचार्ज करता है।

यह पावर बैंक ऐडवांस्ड 10-वे सर्किट प्रोटेक्शन सिस्टम को सपोर्ट करता है, जो ओवरचार्जिंग और शॉर्ट सर्किट से डिवाइस को सुरक्षित रखती है।ब्लैक-रेड और व्हाइट-रेड के शेड्स में सिर्फ 1499 रुपये के स्पेशल लॉन्च ऑफर के साथ यह पावर बैंक इंडियन रिटेल और ईकॉमर्स स्टोर्स पर उपलब्ध है।

  1. .

    फैशन और टेक्नोलॉजी की दो दुनिया को मिलाते हुये 10000mAh पावर बैंक में एक क्लासी कर्व्‍ड डिजाइन है। यह बेहद हल्का है और इसे आसानी से पॉकेट या बैग में लेकर जाया जा सकता है तथा यह बेहद ट्रेंडी गैजेटहै।

  2. इंडस्‍ट्री में उपलब्‍ध डिजाइनों से विपरीत,इस पावर बैंक को एक हाथ में फोन के साथ आसानी से पकड़ा जा सकता है। इसमें कैपेसिटी एलईडी इंडिकेटर भी है जो कि इस्‍तेमाल को आसान बनाता है।

  3. यूएसबी टाइप सी पोर्ट से लैस यह पावर बैंक डिवाइस को रिचार्ज कर सकता है और माइक्रो यूएसबी इनपुट के साथ यह खुद भी तेजी से चार्ज भी हो सकता है।ACE 10000mAh की चार्जिंग टेक्नोलॉजी हर तक की परिस्थितियों में आपके स्मार्ट गैजेट्स को ड्रेन होने से बचाती है।

  4. अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी से निर्मित इस पावर बैंक में ग्रेड A+ हाइ डेन्सिटी 10000mAh लिथियम पॉलीमर बैटरी ​​कैपिसिटी है। पावर बैंक की पेशकश यूएसबी पोर्ट के साथ भी की गई है, ताकि आप इसके केबल से किसी अन्य डिवाइस को चार्ज कर पायें ।

  5. पेबल की डायरेक्टर कोमल अग्रवाल ने बताया कि, पेबल में हमारा फोकस क्वालिटी और साथ ही अच्छी तरह से डिजाइन किये गये यूजर फ्रेंडली उत्पादों पर है। हम सिर्फ कीमतों के लिये इसकी क्वालिटी नहीं गिराते हैं। इस पावर बैंक को ड्यूरैबिलिटी साइकिल्स से गुजारा जाता है, ताकि बेहतरीन चार्जिंग एक्सपीरियंस मिल सके।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Pebble launches user-friendly power bank ACE 10000mAh with Inbuilt Cables

      from Dainik Bhaskar
      http://bit.ly/2weBQZg

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar